Jokes002

Jokes002

एक मंत्री जी एक गांव में गए और एक किसान से पूछा - आप बेहिचक होकर अपनी समस्याओं पर रोशनी डालिए हम उनका हल करेंगे । किसान ने कहा- सरकार हमारे यहां तो अभी तक बिजली भी नहीं आई है और आप समस्याओं पर रोशनी डालने की बात कर रहे हो ।

 

रामीज़ - मम्मी तुम मुझे स्कूल क्यों भेजती हो ? मम्मी - इंसान बनाने के लिए । रामीज़ -लेकिन सर तो मुझे रोज़ मुर्गा बनाते हैं ।

 

एक कार ड्रायवर - ए बच्चे रास्ते में न खेलो नहीं तो यह कार तुम्हारे ऊपर से गुजर जाएगी । बच्चा- चलो - चलो मेरे ऊपर से आज तक कितने ही हवाई जहाज गुजर गए और मेरा कुछ  नहीं हुआ ।

 

देवेंद्र - यार दिनेश ने एक 280 पन्नो की किताब लिखी है । जिसका शीर्षक है - घोड़ा कैसे चलता है ? मनीष - लेकिन उसमें लिखा क्या है ? देवेंद्र -पहले पन्ने पर तो घोड़ा कैसे चलता है ? और बाकी पन्नो पर टक..टक..टक ... टक ।

 

अध्यापक जहां अधिक वर्षा होती है । वहां क्या उत्पन्न होता है ? मनोहर - सर , वहां कीचड़ उत्पन्न होता है ।  

 

मरीज - डॉक्टर , मुझे एक बड़ी बीमारी हो गई है । डॉक्टर - क्या हो रहा है तुम्हें ? मरीज - मैं हंसता हूं तो मेरे दांत निकल आते हैं ।

 

पहला पागल - जानते हो शहर के पास रेलवे लाइन पर फाटक क्यों लगाए जाते हैं ? दूसरा पागल - ताकि रेल शहर में न घुस सके ।  

 

एक छात्र - मुझे चोरी कर टिफिन खाने में बड़ा मजा आता है । दूसरा - मुझे भी ऐसा करना अच्छा लगता है.पर आज किसी ने मेरे ही टिफिन पर हाथ साफ कर सारे लड्डू खा लिए । पहला - अच्छा तो यो मेहरूज टिफिन तुम्हारा था । 

 

रवि ( अभिषेक से ) - तुम इतनी देर से इतनी तेज तेज क्यों भाग रहे हो ? अभिषेक - क्या करूँ यार , मैडम ने मुझे भाग के सवाल हल करने को कहा है ।

 

महिला ( दूधवाले से ) - भैया , कल तुम्हारा  दूध खट्टा था । दूधवाला - क्या बताऊ बहन , कल मेरी भैस ने नीबू खा लिए थे ।  

 

रवि - पापा - पापा मैं सुबह से पढ़ रहा हूं । पापा - शाबाश बेटा , बताओ तो क्या - क्या पढ़ा ? रवि - तीन कॉमिक्स ।